Monday, August 10, 2015

SERVICE MODE ENTRY PROCEDURE

सेवा मोड में प्रवेश करने से पहले, किसी को भी निष्क्रिय पाया अगर रिमोट कंट्रोल पर पूरे बटन सेवा मोड में प्रवेश करने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं करते, ठीक से काम करेंगे कि सुनिश्चित करें। यह एक सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल है; यह अच्छी तरह से जाँच करें। यह होना चाहिए के रूप में सबसे सार्वभौमिक दूरदराज के नियंत्रण के साथ, कभी कभी, सभी बटन कार्यों काम नहीं कर सकता। यदि हां, तो एक और सेट-अप कोड के साथ यह स्थापित करने की कोशिश अपनी डिवाइस के लिए कहा है, और फिर अपने काम के बारे में सुनिश्चित करें। मैं दृढ़ता से आप सेवा मोड में प्रवेश करने के लिए मूल रिमोट कंट्रोल का इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं।
यह है क्योंकि;
आप कुछ पैरामीटर समायोजित करने के लिए सेवा मोड में प्रवेश करने के लिए मान लीजिए। आप रिमोट कंट्रोल के सभी समारोह अपने निर्धारित या नहीं के साथ ठीक से काम करेंगे यह सुनिश्चित करें कि नहीं किया है। सेवा मोड में प्रवेश करने के बाद, आप जानते हैं, रिमोट कंट्रोल पर सीमित बटन सक्रिय हो जाएगा। उदाहरण के लिए, सेवा मोड, चैनल, चैनल डीएन, मात्रा नीचे ऊपर और वॉल्यूम, और ओके बटन, पावर बटन और न्यूमेरिकल बटन में डेटा पैरामीटर समायोजित करने के लिए किया जाता है। इन सभी मानकों को एडजस्ट करने के बाद; आप सामान्य मोड पर सेवा मोड से बाहर आ गए हैं। अन्यथा, आप सेट काम नहीं कर सकते। सेवा मोड प्रक्रिया आप सामान्य मोड पर सेवा मोड से बाहर आने के लिए, सेट सत्ता से दूर करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर पावर बटन दबाना चाहिए, आपको बताता है कि, मान लीजिए। इसकी मुख्य पावर बटन से सेट नीचे पावर सामान्य मोड के लिए यह नहीं होगा। दूरदराज के conrol पर बिजली बटन काम नहीं करता है, तो हम कैसे सामान्य मोड पर सेवा मोड से बाहर आ सकते हैं? वास्तव में, आप सेवा मोड से बाहर नहीं आ सकता।
नोट करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है। आप सेवा मोड विकल्प प्रवेश करने का प्रयास करने से पहले, पढ़ने के लिए और सभी निर्देशों को समझते हैं। सेवा मोड से बाहर निकलने के लिए पर्याप्त विस्तार है कि वहाँ सुनिश्चित करें। यह वहाँ नहीं है, तो सेवा मोड में प्रवेश कभी नहीं। कुछ सेट के लिए, कोई निकास विकल्प नहीं होगा। ऐसे सेट करने के लिए भी ऐसा ही करेंगे मुख्य सत्ता परिवर्तन करके इसे सत्ता से दूर। लेकिन आप निर्देशों को पढ़ कर यह सुनिश्चित करना चाहिए।
आपकी जानकारी के लिए, मैं वर्तमान सेट अप यह होना चाहिए सभी कार्यों के साथ काम नहीं करते हैं, तो आपके यूनिवर्सल रिमोट कंट्रोल के साथ जांच करने के लिए, यहाँ भी कुछ सेट अप कोड को शामिल किया है। सेट अप एक यूनिवर्सल रिमोट कंट्रोल के एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया है। आप अपने सेट के साथ ठीक से काम करने के लिए अपने रिमोट कंट्रोल करने के लिए एक उचित कोड प्राप्त करने से पहले, कई सेट अप के कोड के साथ जांच करने के लिए हो सकता है। शामिल कोड आम कोड अपने ब्रांड के लिए काम कर रहे हैं। आप यहाँ जुड़े स्थलों, अधिक सेट अप कोड और सेट अप प्रक्रिया पाने की यात्रा करना चाहते हैं।
You can get more details by this site too.
बाद साइट में प्रवेश, बस अपने सेट करने के लिए ब्रांड नाम में टाइप करें; खोज बॉक्स में, प्रदर्शन खिड़की के ऊपर सही में; विवरण होता है कि संबंधित पृष्ठों इकट्ठा करने के लिए। खोज बॉक्स में ब्रांड नाम में टाइप करने के बाद 'एंटर' बटन दबाएँ नहीं करते। खोज खोज बॉक्स में ब्रांड नाम टाइप करते हैं, स्वचालित रूप से शुरू कर देंगे, और संबंधित पृष्ठों की सूची जाएगा।

Featured Post

JBL PARYBOX 100 BU Connected Home-How to disassemble, software upgrade and Reset, Schematic diagram, short circuit and thermal protection

  JBL PARTYBOX 100 BY Connected Home- डिसअसेंबल कैसे करें , सॉफ्टवेयर अपग्रेड और रीसेट करें , योजनाबद्ध डायग्राम , शॉर्ट सर्किट और ...