Thursday, December 3, 2015

FISHER & PAYKEL - WASHING MACHINE - DATA DOWNLOAD - OPTION ADJUSTMENT

डेटा डाउनलोड करने के लिए कैसे - विकल्प समायोजन - रीसेट - फिशर और PAYKEL कपड़े धोने की मशीन
डाटा डाउनलोड
नैदानिक मोड दर्ज करें। प्रेस स्टार्ट / रोकें। एलईडी अब पर होगा कैसे गंदा शीर्ष। इस एलईडी से अधिक डाउनलोड कलम की जगह और डेटा डाउनलोड कार्यक्रम के साथ आपूर्ति निर्देशों का पालन करें।
नैदानिक मोड
नैदानिक मोड में प्रवेश करने, कंसोल पर पावर प्वाइंट पर और बंद सत्ता पर बारी। प्रेस lifecycles बटन (चरण 5 पर विशेष बटन) और फिर सत्ता बटन पकड़ और। SmartDrive 2 कम बीप दे देंगे और एलसीडी स्क्रीन खाली जाना होगा।
[बटन बीप के बाद जारी कर रहे हैं, या SmartDrive नैदानिक मोड से बाहर से ही बंद हो जाएगा कि सुनिश्चित करें।]
डेटा प्रदर्शित
आंकड़े प्रदर्शन स्क्रीन में प्रवेश करने के लिए, फिर से (चरण 5 पर विशेष बटन) lifecycles बटन धक्का। यह संतुलन स्विच से बाहर विस्तृत गलती कोड्स और प्रयोक्ता चेतावनी दोष का उपयोग करने देने के रूप में के रूप में अच्छी तरह से परीक्षण किया जा करने में सक्षम होगा। तीन दिखाता है की एक स्क्रीन में दिखाई देंगे। (चरण 5 पर प्रदर्शन का सही करने के लिए बटन का उपयोग करें) ये दिखाता बीच टॉगल करने के लिए डिस्प्ले स्क्रीन के नीचे करने के लिए विकल्प के ऊपर या नीचे बटन का प्रयोग करें।

चेतावनी की स्थिति स्क्रीन हुई और यह हुआ चक्र के किस हिस्से में दिखाई देगा कि अंतिम उपयोगकर्ता चेतावनी गलती प्रदर्शन करेंगे।
उपयोगकर्ता चेतावनी गलतियाँ कर रहे हैं:
कोई नल
अतिभारित
बैलेंस समाप्त होना
• SmartDrive में अभी भी खत्म बीर या पानी स्पिन के दौरान
कोई गर्म पानी
कोई ठंडा पानी
आंदोलन अतिभारित
चरण 5 पर, मशीन की स्थिति स्क्रीन thermistor तापमान और संतुलन स्विच से बाहर और ढक्कन स्विच की स्थिति प्रदर्शित करता है। यह भी SmartDrive और जल स्तर के आकार की स्थापना को प्रदर्शित करता है।
चरण 6 पर, मशीन की स्थिति स्क्रीन हटाने की स्थिति और संतुलन स्विच से बाहर प्रदर्शित करता है। यह भी SmartDrive और thermistor तापमान के आकार की स्थापना को प्रदर्शित करता है।
एचवीडीसी कारखाने में लाइन परीक्षण पर के लिए है।
लक्ष्य अस्थायी चयनित तापमान है।
टी इनलेट चैम्बर पानी की वास्तविक अस्थायी है।
फॉल्ट स्थिति स्क्रीन SmartDrive में गई है कि पिछले गलती के लिए एक कोड को प्रदर्शित करेगा। यह
यह भी गलती हुई है और चक्र के किस हिस्से में कितने चक्र पहले प्रदर्शित करते हैं।
गलती कोड संख्या अब मरम्मत आवश्यक हो सकता है क्या पता लगाने के लिए, विस्तार गलती कोड में जाँच की जा सकती।
ढक्कन स्विच परीक्षण (चरण 5 केवल)
नैदानिक मोड में प्रवेश और मशीन स्थिति प्रदर्शन को ले आओ। ढक्कन खोलने और बंद करने से ढक्कन स्विच को सक्रिय "ढक्कन बंद कर दिया" और "ढक्कन खोलने के लिए" के बीच प्रदर्शन बदल जाएगा।
पंप परीक्षण नाली
जब निदान में आईडब्ल्यू मॉडल पर, पंप परीक्षण कपड़े की देखभाल के बटन से सक्रिय है।
जल वाल्व परीक्षण
आईडब्ल्यू SmartDrives पर नैदानिक मोड में, नीचे बटन पर ठंडे पानी वाल्व बंद हो जाएगा कैसे गंदे दबाने है। ऊपर कैसे गंदे बटन दबाने पर गर्म पानी वाल्व बंद हो जाएगा। बटन सक्रिय वाल्व रखने के लिए नीचे आयोजित किया जाना है।
पुनः प्रारंभ फ़ीचर
आईडब्ल्यू पुनरारंभ जब नैदानिक ​​मोड में पहुँचा जा सकता है की स्थापना। विकल्प बटन दबाने नियंत्रण विकल्प स्क्रीन लाएगा। एलसीडी स्क्रीन निम्नलिखित प्रदर्शित करेगा:
SmartDrive में संकेत दिया है, जिस पर स्थिति के लिए तैयार पुनः आरंभ, साथ कारखाने के पत्तों
शब्द Restart से स्क्रीन पर प्रकाश डाला। पुनः आरंभ सुविधा को बंद करने के लिए, बटन समायोजित धक्का
(चरण 5, शब्द के साथ बटन पुश) यह शब्द पुनः आरंभ करने से उजागर निकाल देंगे। SmartDrive सेवित जा रहा है, इसे पुनः आरंभ सुविधा को बंद करने के लिए और अधिक सुविधाजनक है। इस प्रणाली में किसी भी गलती तुरंत दिखाने के लिए अनुमति देगा।
पुनः आरंभ सुविधा पर साथ:
एक गलती SmartDrive में होता 1. यदि, नैदानिक ​​प्रणाली यह पता लगाने जाएगा। हालांकि, बजाय तुरंत एक गलती कोड प्रदर्शित की, SmartDrive पुनः आरंभ करने की कोशिश करेंगे।
गलती सिर्फ अस्थायी प्रकृति का था 2. यदि SmartDrive को पुनः आरंभ और चक्र खत्म हो जाएगा।
3. SmartDrive एक बार की संख्या को पुनः आरंभ करने की कोशिश करेंगे एक सतत गलती होती है तो। इस प्रक्रिया में गलती के प्रकार पर निर्भर करता है 8 मिनट तक का समय लग सकता है। SmartDrive अभी भी पुनः आरंभ नहीं किया जा सकता है, तो इस के बाद, गलती कोड प्रदर्शित किया जाता है और SmartDrive लगातार बीप जाएगा।
इस प्रकार के रूप पुनः आरंभ सुविधा पर कंसोल पर सत्ता शक्ति बिंदु पर है जब SmartDrive के सामान्य उपयोग के दौरान और बंद संकेत दिया है है या नहीं:
1. गंदे एल डी पर रहे हैं कि कैसे 5 हरी में से कोई भी, पुनः आरंभ सुविधा पर है।
5 हरी कैसे गंदे एल डी चमकता रहे हैं 2. अगर, पुनः आरंभ सुविधा बंद है।
नोट - यह सुविधा केवल एक सेवा सहायता के रूप में बनाया गया है और ग्राहक के घर में पर छोड़ दिया जाना चाहिए। सामान्य ऑपरेशन के लिए लौटने के लिए, और कारखाना स्थापित करने के लिए पुनः आरंभ रीसेट सुविधा के लिए, साधन आपूर्ति से दीवार या काट पर SmartDrive बंद।
रीसायकल फ़ीचर
समायोजित बटन, धक्का (पुनरारंभ सुविधा स्थापित करने के लिए) के रूप में नियंत्रण विकल्प मोड में शब्द रीसायकल पर और बंद इस सुविधा को चालू होगा उजागर करने के लिए (चरण 5, शब्द के साथ बटन पुश) सर्विसिंग के अंत में, SmartDrive SmartDrive धोने चक्र का एक संख्या को पूरा करने के लिए छोड़ा जा सकता है, जहां एक विस्तृत परीक्षण की आवश्यकता हो सकती है। रीसायकल सुविधा को बंद कर दिया जाता है, जब तक की पुनरावृत्ति सुविधा को चालू करके SmartDrive लगातार धोने चक्र दोहराना होगा।
इस प्रकार के रूप रीसायकल सुविधा पर कंसोल पर सत्ता शक्ति बिंदु पर है जब SmartDrive के सामान्य उपयोग के दौरान और बंद संकेत दिया है है या नहीं:
कपड़े की देखभाल के एल डी से कोई भी पर हैं 1. पुनरावृत्ति सुविधा बंद है।
2. कपड़े की देखभाल के एल डी फ्लैश के सभी करते हैं, तो पुनरावृत्ति सुविधा पर है।
नोट - यह सुविधा केवल एक सेवा सहायता के रूप में बनाया गया है और ग्राहक के घर में बंद होना चाहिए। सामान्य ऑपरेशन के लिए लौटने के लिए, और कारखाना स्थापित करने के लिए पुनरावृत्ति सुविधा लौटने के लिए, साधन आपूर्ति से दीवार या काट पर SmartDrive बंद।
गर्म बाउल करें
SmartDrive गर्म पानी वाल्व उपयोग किया है (यानी। गर्म या गर्म भरने) के साथ भर दिया गया है और एक ठंडा कुल्ला नहीं पड़ा है, तो इलेक्ट्रॉनिक्स SmartDrive 1000 आरपीएम की अपनी पूरी गति को स्पिन करने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी। यह केवल स्पिन गति 700 आरपीएम तक पहुँचने के लिए अनुमति देगा।
इस ध्वज को हटाने नियंत्रण विकल्प मोड में प्रवेश और समायोजित बटन पुश (चरण 5, शब्द के साथ बटन पुश) बॉक्स गर्म कटोरा ध्वज के बाहर काले छायांकन लेने के लिए, या एक पूरा अंतिम कुल्ला के माध्यम से SmartDrive डाल दिया।
नोट: नाली पंप परीक्षण, पानी वाल्व परीक्षण, पुनः आरंभ, रीसायकल और गर्म कटोरा झंडा सुविधाओं नैदानिक मोड में किसी भी स्तर से पहुँचा जा सकता है।
दूसरे विकल्प के समायोजन
चरण 5:
मशीन को चालू करें।
प्रेस और 4 सेकंड के लिए विकल्प बटन पकड़ो।
समायोजित विकल्प मेनू प्रदर्शित किया जाएगा।
विकल्प के आगे छोटा सा बटन पुश समायोजित किया जाना है। प्रदर्शन है कि विकल्प के लिए उपलब्ध विकल्पों के लिए बदल जाएगा।
विकल्प सेट करने के लिए, यह करने के लिए अगले छोटे बटन धक्का। डिस्प्ले स्क्रीन होगा
मुख्य स्क्रीन पर लौटने से पहले किए गए चयन पर प्रकाश डाला।
चरण 6:
मशीन को चालू करें।
एक बीप सुनाई पड़ती है जब तक प्रेस 3 सेकंड के लिए बटन विकल्प पकड़ और।
समायोजित विकल्प मेनू प्रदर्शित किया जाएगा।
विकल्प के लिए विकल्पों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए बटन विकल्प प्रेस समायोजित किया जाना है।
विकल्प सेट करने के लिए समायोजित बटन दबाएं।
मुख्य स्क्रीन पर लौटने के लिए घर बटन दबाएँ।
समायोजित किया जा सकता है कि विकल्प हैं:
धो तापमान। चरण 6 पर प्रत्येक वेतन वृद्धि लगभग 2oC है, जबकि 5 चरण पर प्रत्येक वेतन वृद्धि, लगभग 1oC है।
ऑटो जल स्तर। यह बढ़ जाती है या ऑटो का पता लगाने जाएगा कि भरने के स्तर कम हो जाती है।
कुल्ला चूक। डिफ़ॉल्ट कुल्ला स्प्रे और गहरी, एकल गहरी, डबल गहरी या स्नान के लिए या तो सेट किया जा सकता है।
Creasable स्पिन स्पीड। Creasables चक्र के लिए स्पिन गति (चरण 5 पर 700rpm, चरण 6 पर 670rpm) या मध्यम या तो धीमी गति से (चरण 6 पर चरण 5 पर 300rpm, 330rpm) पर सेट किया जा सकता है।
शेष राशि वसूली से बाहर। संतुलन वसूली कार्रवाई के बाहर मशीन पानी से भरने और लोड फिर से विभाजित करने के लिए आंदोलन करेंगे, जहां या तो स्वत: होने के लिए सेट किया जा सकता है, या मशीन बंद करो और बीप जाएगा, जहां यह बंद कर दिया जा सकता है।
साइकिल beeps के अंत। ये शून्य, पांच या पंद्रह लिए सेट किया जा सकता है।

Featured Post

JBL PARYBOX 100 BU Connected Home-How to disassemble, software upgrade and Reset, Schematic diagram, short circuit and thermal protection

  JBL PARTYBOX 100 BY Connected Home- डिसअसेंबल कैसे करें , सॉफ्टवेयर अपग्रेड और रीसेट करें , योजनाबद्ध डायग्राम , शॉर्ट सर्किट और ...