Monday, June 1, 2015

सेट-अप कैसे Goodmans थपका डिजिटल रेडियो GMR1886

GMR1886DAB रेडियो [Goodmans] - सेट-अप प्रक्रिया
त्वरित सेटअप
1. थपका रेडियो और साधन आपूर्ति करने के लिए बिजली केबल कनेक्ट, या बैटरी डिब्बे में 4 एक्स ए.ए. बैटरी डालें।
2. उठाएँ और हवाई हूं।
पावर बटन दबाकर 
3. मुड़ें रेडियो पर
4. रेडियो पर बंद है पहली बार, यह थपका मोड में आरंभ होगा। यह स्वचालित रूप से उपलब्ध रेडियो स्टेशनों के लिए स्कैन करेगा।
थपका मोड में 
5. चैनल बटन आप विभिन्न स्टेशनों के बीच नेविगेट करने के लिए अनुमति देता है। प्रेस का चयन करने के लिए आप सुनना चाहते हैं एक का चयन करने के लिए।
बिजली का बटन
/ बंद / स्टैंडबाय पर मुड़ें
1. पावर बटन दबाकर थपका डिजिटल रेडियो पर बारी। थपका डिजिटल रेडियो बंद है पहली बार, यह थपका मोड शुरू कर देंगे। यह स्वचालित रूप से उपलब्ध रेडियो स्टेशनों के लिए स्कैन करेगा।
2. अपने थपका डिजिटल रेडियो 'पर' स्विच करने के लिए शक्ति एडाप्टर, प्रेस सत्ता बटन का उपयोग और 'स्टैंडबाई' जाता है। पूरी तरह से अपने डिजिटल रेडियो को बंद करने की शक्ति अनुकूलक हाल चलाना।
अपने थपका डिजिटल रेडियो बैटरी का उपयोग किया जाता है 
3. प्रेस पावर बटन 'पर' स्विच करने के लिए और 'बंद'। थपका / एफएम मोड में स्विच।
1. थपका डिजिटल रेडियो बंद है पहली बार, यह थपका मोड शुरू कर देंगे।
थपका डिजिटल रेडियो थपका मोड में है, तो एफएम प्रदर्शन पर दिखाया गया है जब तक 
2. बार-बार थपका / एफएम बटन दबाएँ।
3. एक बार एफएम मोड में, अपने थपका डिजिटल रेडियो उपलब्ध होगा एफएम रेंज की शुरुआत (87.50MHz) या सूचीबद्ध पिछले एफएम स्टेशन के लिए धुन।
4. मैन्युअल रूप से, एफएम आवृत्ति को बदलने यदि आप किसी अन्य उप मेनू का चयन नहीं किया है कि यह सुनिश्चित करने के। -CHANNEL मुड़ें + 0.05MHz द्वारा आवृत्ति बदलने के लिए।
जानकारी / मेनू बटन
 थपका प्रदर्शन जानकारी को बदलना
थपका डिजिटल रेडियो थपका मोड में है, तो 
1. प्रेस जानकारी / मेनू बटन ऐसे डीएलएस (गतिशील लेबल अनुभाग), सिग्नल शक्ति, Pty (कार्यक्रम का प्रकार), पहनावा, आवृत्ति, संकेत के रूप में प्रदर्शन, पर दिखाने के लिए अलग-अलग जानकारी का चयन करने के लिए गुणवत्ता, बिटरेट कोडेक, समय, तारीख।
थपका डिजिटल रेडियो एफएम मोड में है 
2. अगर, प्रेस जानकारी / मेनू बटन ऐसे रेडियो पाठ के रूप में, प्रदर्शन पर दिखाने के लिए अलग-अलग जानकारी का चयन करने के लिए, Pty (कार्यक्रम का प्रकार), पी एस (कार्यक्रम सेवा), स्टीरियो / मोनो, समय, तारीख। थपका मोड - मेनू विकल्पों को चुनने
1 थपका डिजिटल रेडियो थपका मोड, प्रेस और मेनू सूची में प्रवेश करने के लिए जानकारी / मेनू बटन पकड़ में है। मेनू की सूची के माध्यम से विकल्प का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन दबाएं। फिर, अपनी पसंद का विकल्प पर रोक और पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ। मेनू विकल्प हैं: पूर्ण स्कैन, मैनुअल धुन, डीआरसी, छँटाई, प्रणाली।
2. पूर्ण स्कैन - मेनू सूची के तहत, मेनू की सूची के माध्यम से "पूर्ण स्कैन" का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन प्रेस, प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए और पूर्ण स्कैन स्वचालित रूप से शुरू होता है। एक स्कैन पूरा हो गया है एक बार, रेडियो स्टेशन की सूची में पहले से चयनित स्टेशन या पहले स्टेशन खेलने के लिए आए।
नोट: कोई रेडियो स्टेशन अगर मिल गया, यह "नहीं थपका स्टेशन" से पता चलता है। एक बेहतर स्वागत के लिए एंटीना का विस्तार या किसी अन्य स्थान पर फिर से पूर्ण स्कैन करते हैं।
3. मैनुअल धुन - और साथ ही स्कैनिंग की सामान्य विधि है, तो आप भी कर सकते हैं एक खास चैनल / आवृत्ति करने के लिए मैन्युअल रूप से धुन। यह सबसे अच्छा संभव स्वागत समारोह को प्राप्त करने के लिए अपने एंटीना का समायोजन और स्टेशन सूची को अद्यतन करने के लिए एक खास चैनल स्कैनिंग के लिए उपयोगी हो सकता है। मेनू सूची के तहत, मेनू की सूची के माध्यम से "मैनुअल धुन" का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन प्रेस, प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए। फिर एक खास चैनल / आवृत्ति का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाएँ और फिर सेटिंग की पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ। प्रदर्शन चयनित आवृत्ति पर प्राप्त सिग्नल की शक्ति का जीना संकेत से पता चलता है। अपने एंटीना के लिए समायोजन प्रदर्शित प्राप्त सिग्नल की शक्ति में प्रकट हो जाएगा।
4. डीआरसी (गतिशील रेंज संपीड़न) - इस समारोह में साउंड और शांत ऑडियो जा रहा प्रसारण के बीच के अंतर को कम कर देता है। प्रभावी ढंग से, इस अपेक्षाकृत जोर से शांत लगता है और जोर से लगता है अपेक्षाकृत शांत बनाता है। विकल्प: मेनू सूची के तहत कम उच्च बंद (डिफ़ॉल्ट) / /, मेनू की सूची के माध्यम से "डीआरसी" का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन प्रेस, प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए। फिर एक विशेष सेटिंग का चयन करें और सेटिंग पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन प्रेस करने के लिए -CHANNEL + बटन दबाएँ।
नोट: यह एक विशिष्ट स्टेशन के लिए प्रसारक द्वारा सक्षम है, तो डीआरसी ही काम करता है।
5. छँटाई - '?' यह एक स्टेशन का नाम सामने के साथ स्टेशन की सूची में संकेत सभी अवैध स्टेशनों को हटा। मेनू सूची के तहत, मेनू की सूची के माध्यम से "छँटाई" का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन प्रेस, प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए। फिर <हाँ> का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाते हैं, और यह पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ।
6. सिस्टम - मेनू विकल्प हैं प्रणाली: नींद, समय, बैकलाइट, भाषा, कारखाने, दप संस्करण रीसेट।
नींद - रेडियो सुन जब रेडियो 'स्टैंडबाई मोड में प्रवेश करती है इससे पहले कि आप समय की अवधि निर्धारित कर सकते हैं।
नोट: रेडियो सक्रिय नहीं है और पहले से ही 'स्टैंडबाई मोड में होना चाहिए। प्रणाली मेनू के तहत, पुष्टि करने के लिए मेनू की सूची के माध्यम से 'सोने', प्रेस का चयन करें बटन का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाएँ। तब चुनें पुष्टि करने के लिए, और प्रेस का चयन करें बटन </ 15mins / 30mins / 45mins / 60mins / 90mins बंद सो> को -CHANNEL + बटन दबाएँ।
  समय - किसी भी थपका + रेडियो संकेत कर रहे हैं, अगर मशीन स्वचालित रूप से, वहाँ कोई संकेत नहीं है, समय को अद्यतन करेगा भी मैन्युअल रूप से सेट किया जा सकता है
> सेट समय / दिनांक: बचाया सेट घंटे / सेट मिनट / सेट / माह सेट की तारीख> सेट वर्ष>
> ऑटो अद्यतन विकल्प: एफएम से थपका / अद्यतन से कोई / अद्यतन से अद्यतन / कोई अद्यतन
> सेट 12/24 घंटे: 12hour / 24hour
> निर्धारित तिथि प्रारूप: डीडी-मम-वर्ष / MM-DD-वर्ष
प्रेस -CHANNEL + बटन द्वारा समय मेनू के माध्यम से साइकिल, एक विशेष विकल्प का चयन करें, और चुनें बटन परिवर्तन दबाएँ।
। बैकलाइट - इस रेडियो प्रदर्शन समायोज्य हो सकता है जो एक backlight है। आप अपने रेडियो के प्रदर्शन backlight के बाहर समय का चयन कर सकते हैं।
प्रणाली मेनू के तहत, मेनू की सूची के माध्यम से "backlight" का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाएँ पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ। अब आप फिर <पर 10sec / 20sec / 30sec / 45sec / 60sec / 90sec / 120sec / 180sec /> का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाते हैं, -CHANNEL + बटन का उपयोग कर सकते हैं, और प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए।
। फ्रेंकेस | | Deutsch | हिन्दी | डच अंग्रेजी: - भाषा प्रदर्शन संदेशों के लिए भाषा का इस्तेमाल नीचे दिए गए विकल्पों में से चुना जा सकता है। प्रणाली मेनू के तहत, मेनू की सूची के माध्यम से "भाषा" का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन दबाएँ पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ। प्रेस -CHANNEL + बटन, एक विशेष भाषा में चयन करें और रोक, प्रेस का चयन करें बटन द्वारा भाषा मेनू के माध्यम से साइकिल पुष्टि करने के लिए।
कारखाना रीसेट - इस समारोह मूल मूलभूत मूल्यों के साथ उन की जगह, सब परिभाषित उपयोगकर्ता सेटिंग्स को साफ करता है, इसलिए समय / तारीख, वरीयताओं / सेटिंग्स, थपका स्टेशन की सूची और पूर्व निर्धारित स्टेशनों सब खो रहे हैं। प्रणाली मेनू के तहत, का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाएँ मेनू की सूची के माध्यम से "फैक्टरी रीसेट", प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए। फिर, <हाँ> चुनते हैं और कारखाना रीसेट शुरू करने के लिए का चयन करें बटन प्रेस करने के लिए -CHANNEL + बटन का उपयोग करें।
सॉफ्टवेयर संस्करण - इस मौजूदा सॉफ्टवेयर संस्करण प्रदर्शित करने के लिए प्रयोग किया जाता है।
प्रणाली मेनू के तहत, मेनू की सूची के माध्यम से "सॉफ्टवेयर संस्करण" का चयन करने के -CHANNEL + बटन दबाएँ। चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए दबाएँ। फिर, मौजूदा दप संस्करण को दिखाया जायेगा।
एफएम मोड - मेनू विकल्पों को चुनने
1. थपका डिजिटल रेडियो एफएम मोड, प्रेस और मेनू सूची में प्रवेश करने के लिए जानकारी / मेनू बटन पकड़ में है। मेनू की सूची के माध्यम से विकल्प का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन दबाएं। फिर, अपनी पसंद का विकल्प पर रोक और पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ। मेनू विकल्प हैं: स्कैन की स्थापना, ऑडियो सेटिंग, सिस्टम।
2. स्कैन सेटिंग - डिफ़ॉल्ट रूप से, एफएम स्कैन किसी भी उपलब्ध स्टेशन (सभी स्टेशनों) पर रोक। इस कमजोर स्टेशनों से खराब गुणवत्ता ऑडियो में हो सकता है।
विकल्प: सशक्त स्टेशनों केवल / सब स्टेशनों
मेनू सूची के अंतर्गत है, तो, "स्कैन सेटिंग" में एक विशेष विकल्प का चयन नई 
3. ऑडियो सेटिंग करने के लिए परिवर्तन की पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन प्रेस करने के लिए -CHANNEL + बटन प्रेस - डिफ़ॉल्ट रूप से, सभी स्टीरियो स्टेशनों स्टीरियो में reproduced हैं।
कमजोर स्टेशनों के लिए, यह गरीब गुणवत्ता ऑडियो में हो सकता है। ऑडियो गुणवत्ता मोनो का उपयोग कर सुधार किया जा सकता है।
विकल्प: स्टीरियो अनुमति दी | जबरिया मोनो
मेनू सूची के तहत, "ऑडियो सेटिंग" में एक विशेष विकल्प का चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन दबाएँ। फिर नए स्थापित करने के लिए परिवर्तन की पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन दबाएँ। यह स्वचालित रूप से 3 सेकंड के बाद नए स्थापित करने के लिए बदल जाएगा।
10 पूर्व निर्धारित थपका स्टेशनों और 10 एफएम पसंदीदा स्टेशनों
बचाया रेडियो: - 1. स्टोर पूर्व निर्धारित सूची के लिए एक स्टेशन एक स्टेशन स्टोर करने के लिए, तो प्रेस और एलसीडी डिस्प्ले "पूर्व निर्धारित दुकान # :( खाली)" या "# जब तक एक सेकंड के लिए पूर्व निर्धारित बटन पकड़, अपने वांछित रेडियो स्टेशन चयनित स्टेशन "। या तो अपने चयन की पुष्टि करने के लिए चयन करें बटन पर, अपने वांछित स्टेशन संख्या पूर्व निर्धारित चयन करने के लिए प्रेस -CHANNEL + बटन दबाते हैं, प्रदर्शन "संग्रहीत पूर्व निर्धारित #" दिखाएगा
पूर्व निर्धारित सूची से एक स्टेशन स्मरण करो
1. या तो आप संग्रहीत है कि presets के स्टेशन चयन करने के लिए -CHANNEL + बटन बारी बारी से, एक बार "पूर्व निर्धारित" बटन दबाएँ, एक पूर्व निर्धारित स्टेशन को याद करते हैं। प्रदर्शन अपनी यात्रा पूर्व निर्धारित संख्या से पता चलता है, जब प्रेस का चयन करें बटन पुष्टि करने के लिए।
नोट: यदि आप एक स्टेशन है, तो "खाली" प्रदर्शित किया जाएगा आवंटित नहीं किया गया है कि एक पूर्व निर्धारित चुनते हैं।
चैनल + बटन
रेडियो स्टेशनों या विकल्पों का चयन
थपका डिजिटल रेडियो रेडियो स्टेशन सूची के माध्यम से चक्र करने के लिए थपका मोड, प्रेस -CHANNEL + बटन में है 
1. अगर आप सुन रहे हैं। विकल्प के लिए मेनू सूची के माध्यम से चक्र करने के लिए प्रेस -CHANNEL + बटन या। थपका डिजिटल रेडियो का मार्गदर्शन करने के लिए एफएम मोड, प्रेस -CHANNEL + बटन में है 
2. यदि 0.05MHz द्वारा आवृत्ति को समायोजित। या फिर आप प्रेस और -CHANNEL + ऑटो स्कैन स्टेशन के लिए बटन पकड़ कर सकते हैं। विकल्प के लिए मेनू सूची के माध्यम से चक्र करने के लिए प्रेस -CHANNEL + बटन या।

No comments:

Post a Comment

Featured Post

JBL PARYBOX 100 BU Connected Home-How to disassemble, software upgrade and Reset, Schematic diagram, short circuit and thermal protection

  JBL PARTYBOX 100 BY Connected Home- डिसअसेंबल कैसे करें , सॉफ्टवेयर अपग्रेड और रीसेट करें , योजनाबद्ध डायग्राम , शॉर्ट सर्किट और ...