Monday, July 6, 2015

Harman-Kardon BDT3 – BDT30 Blu-ray Disc player _ Power Supply schematic _ Software Upgrade

फर्मवेयर उन्नयन की प्रक्रिया - एसएमपीएस योजनाबद्ध - HARMAN KARDON ब्लू-रे डिस्क प्लेयर BDT3 और BDT30
सॉफ्टवेयर उन्नयन
सॉफ्टवेयर को अपग्रेड करने की तैयारी
1.रिमोट पर सेट और प्रेस "सेटिंग" बटन पर Power
2. प्रेस "सूचना" को चुनने के लिए कर्सर छोड़ दिया है। सॉफ्टवेयर संस्करण की जाँच करें।  सॉफ्टवेयर संस्करण UPG फ़ोल्डर में सही है कि 3. जाँच करें।
उदाहरण के लिए: सॉफ्टवेयर संस्करण "BDT20 XX.XX.XX" के रूप में प्रदर्शित किया जाता है, सही सॉफ्टवेयर "BDT20_BD.bin" है। अन्यथा, सॉफ्टवेयर "BDT2_BD.bin" है।
4. सीडी जलते सॉफ्टवेयर शुरू करें और एक नई सीडी परियोजना (डाटा डिस्क) बनाएँ। डेटा डिस्क के रूट निर्देशिका में UPG फ़ोल्डर की नकल।
5. एक खाली सीडीआर पर डेटा को जला
सॉफ्टवेयर के उन्नयन की प्रक्रिया:
) सीडीआर के माध्यम से सॉफ्टवेयर का उन्नयन:
सेट पर 1.Power और तैयार अपग्रेड सीडीआर डालें।
2. सेट डिस्क पढ़ने शुरू कर देंगे।
3. बीडीटी डिस्क, प्रेस की स्थापना को पहचानता है जब -> सिस्टम -> सिस्टम -> अपग्रेड -> डिस्क। स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें।
उन्नयन पूरा हो चुका है जब 4. बारे में 3 मिनट बाद, बीडीटी स्वचालित रूप से बंद कर देगा।
बी) यूएसबी फ्लैश ड्राइव के माध्यम से सॉफ्टवेयर का उन्नयन:
पैक फ़ाइल 1.Decompress एक यूएसबी मेमोरी डिवाइस के रूट निर्देशिका में यूपी जी फ़ोल्डर की नकल।
2. यूएसबी डालें। खिलाड़ी स्वचालित रूप से यूएसबी डिवाइस पहचाना जाएगा।
3. प्रेस सेटिंग -> सिस्टम -> सिस्टम अपग्रेड -> डिस्क। स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें।
उन्नयन पूरा हो चुका है जब 4. बारे में 3 मिनट बाद, बीडीटी स्वचालित रूप से बंद कर देगा।
उन्नयन पुष्टि करने के लिए सॉफ्टवेयर संस्करण का वाचन किया।
बीडीटी पर 1. बिजली और रिमोट पर "सेटिंग" बटन दबाएँ।
2. प्रेस "सूचना" का चयन करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर कर्सर छोड़ दिया है। इस प्रकार के रूप सॉफ्टवेयर संस्करण और अन्य जानकारी के टीवी स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा:
सॉफ्टवेयर संस्करण: BDTX XX.XX.XX
मैक पते: XX-XX-XX-XX-XX-XX
सावधानी: सेट उन्नयन के दौरान से संचालित नहीं किया जाना चाहिए। अन्यथा मुख्य बोर्ड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाएगा।
क्षेत्र कोडिंग: ब्लू-रे डिस्क क्षेत्र में एक / डीवीडी क्षेत्र 1 (बीडीटी 3 मॉडल); ब्लू-रे डिस्क क्षेत्र बी / डीवीडी क्षेत्र 2 (बीडीटी 30 मॉडल)
प्लेयर बनाया गया है और सबसे ब्लू-रे डिस्क रिकॉर्डिंग और डीवीडी रिकॉर्डिंग पर इनकोडिंग है कि क्षेत्र के प्रबंधन के बारे में जानकारी के साथ संगतता के लिए निर्मित किया गया है:
बीडीटी 3 इकाइयों, या किसी भी क्षेत्र कोड जानकारी नहीं है कि डिस्क के लिए केवल ब्लू-रे डिस्क क्षेत्र कोड एक और डीवीडी क्षेत्र कोड 1 जानकारी के साथ डिस्क के प्लेबैक के लिए तैयार कर रहे हैं।
बीडीटी 30 इकाइयों, या क्षेत्र कोड जानकारी नहीं है कि डिस्क के लिए केवल ब्लू-रे डिस्क क्षेत्र कोड बी और डीवीडी क्षेत्र कोड 2 के बारे में जानकारी के साथ डिस्क के प्लेबैक के लिए तैयार कर रहे हैं।
अपने बीडीटी खिलाड़ी के लिए डिज़ाइन किया गया है एक से दूसरे डिस्क पर एक क्षेत्र कोड नहीं है, तो यह आपके बीडीटी प्लेयर में नहीं खेलेंगे।
इंटरनेट से बीडीटी 3 / BDT 30 कनेक्ट करें, और (संगत डिस्क के साथ उपलब्ध है) बी.डी. लाइवअन्तरक्रियाशीलता अतिरिक्त सुविधाओं, अद्यतन और जीने की घटनाओं की खबर बचाता है। वे ऊपर 1080p वीडियो समाधान करने के लिए पहुंचा रहे हैं यहां तक ​​कि जब अपने पुराने डीवीडी वीडियो डिस्क बकाया तस्वीर की गुणवत्ता वितरित करेंगे।
SMPS SCHEMATIC & PWB
Click on the pictures to Zoom In

Featured Post

JBL PARYBOX 100 BU Connected Home-How to disassemble, software upgrade and Reset, Schematic diagram, short circuit and thermal protection

  JBL PARTYBOX 100 BY Connected Home- डिसअसेंबल कैसे करें , सॉफ्टवेयर अपग्रेड और रीसेट करें , योजनाबद्ध डायग्राम , शॉर्ट सर्किट और ...