Friday, July 17, 2015

HOW TO SET-UP ADB Potenza Remote Control - Digital TV remote control set-up procedure

एडीबी Potenza रिमोट - डिजिटल टीवी रिमोट कंट्रोल - सेट अप करने के लिए कैसे करें
सबसे पहले, ब्रांड कोड्स की सूची में अपने उपकरणों के निर्माता हैं। निर्माता ब्रांड सूचीबद्ध नहीं है, तो नीचे स्वत: खोज के लिए जाना। अपने रिमोट कंट्रोल सेट करने के लिए इन चरणों का पालन करें:
पर डिवाइस 
1.Turn।आप को संभालने और फिर कुंजी झपकाए दो बार डिवाइस तक आरसीयू स्थापना धारण करने के लिए क्या चाहते हैं मोड पर निर्भर करता है
2. प्रेस टीवी / एयूडी / डीवीडी / औक्स / एसटीबी।
3. सूची से कोड में से एक दर्ज करें। कोड सही था मोड कुंजी दो बार झपकाए। यदि नहीं, तो कुंजी एक लंबे समय झपकी उत्सर्जन करता है। उसके बाद, आप सही कोड में प्रवेश जब तक चरण 2 और 3 को दोहराने के लिए होगा।
4. प्रेस शक्ति। डिवाइस बंद कर दिया गया है, तो आप सही कोड को चुना है। कोड में से कोई भी काम करते हैं, तो स्वत: खोज का प्रयास करें।
स्वत: खोज
स्वत: खोज ब्रांड कोड में से कोई भी काम करता है अगर केवल किया जाना चाहिए या अपने ब्रांड नाम सूचीबद्ध नहीं है। स्वत: खोज विकल्प का उपयोग करें।
1.अपने डिवाइस पर स्विच करें। तुम एक टीवी सेट अप करना चाहते हैं तो उदाहरण टीवी के लिए, उपयुक्त मोड कुंजी दबाएँ।
2. प्रेस और चाबी झपकाए दो बार मोड तक आरसीयू सेटअप पकड़।
दो बार 3. प्रेस 9 9 1. मोड कुंजी झपकाए।
4. डिवाइस और प्रेस सत्ता पर रिमोट निशाना लगाओ।
5. प्रेस सीएच + और CH- डिवाइस को बार-बार बंद है जब तक।
पर टीवी चालू करने के लिए 6. प्रेस शक्ति।
7. अगला, प्रेस आरसीयू सेटअप अपने डिवाइस के लिए कोड स्टोर करने के लिए। मोड कुंजी दो बार झपकाए। अपने रिमोट कंट्रोल अब अपने टीवी सेट संचालित करने के लिए प्रोग्राम है।
8. अन्य उपकरणों चरण 1 से 7 के माध्यम से दोहराने के लिए कोड खोज है, लेकिन आप के लिए खोज कर रहे हैं मोड के लिए उपयुक्त एक साथ टीवी कुंजी स्थानापन्न करने के लिए।
अपने कोड ढूँढना
आप कोड अपने डिवाइस चल रही है क्या जानना चाहते हैं, तो आप उपकरण संहिता के विकल्प के साथ इसे प्राप्त कर सकते हैं। कोड पता लगाने के लिए इन निर्देशों का पालन करें:
अपने डिवाइस पर
1. स्विच करें। तुम एक टीवी सेट अप करना चाहते हैं तो उदाहरण टीवी के लिए, उपयुक्त मोड कुंजी दबाएँ।
2. प्रेस और चाबी झपकाए दो बार मोड तक आरसीयू सेटअप पकड़। दो बार
3. प्रेस 9 9 0 मोड कुंजी झपकाए। अपने कोड, प्रेस 1 के पहले अंक के लिए 4 और बार की संख्या गिनती कुंजी झपकाए (जैसे 2 झपकाए = 2) प्रकाश झपकी नहीं करता है, अंकों दूसरा अंक 2 प्रेस के लिए 0. है और झपकाए की संख्या गिनती। शेष अंक के लिए एक ही है।
5. अन्य डिवाइस कोड के लिए जाँच से ऊपर के चरणों को दोहराएँ, लेकिन आप की जाँच कर रहे डिवाइस के लिए उपयुक्त एक साथ टीवी कुंजी स्थानापन्न करने के लिए।
लर्निंग का प्रयोग
अपने रिमोट कंट्रोल एक सीखने की सुविधा शामिल है। यह आप इस रिमोट कंट्रोल करने के लिए अन्य डिवाइस के रिमोट कंट्रोल से कुछ विशिष्ट कार्यों के हस्तांतरण कर सकते हैं इसका मतलब है।
1. प्रेस आरसीयू सेटअप। तो 9 7 5 दबाएँ।
2. प्रेस मोड कुंजी। उदाहरण के लिए डीवीडी रिमोट कंट्रोल प्रेस डीवीडी से एक समारोह में स्थानांतरित करने के लिए।
3. प्रेस समारोह संग्रहीत किया जाएगा, जिस पर कुंजी।
4. अपने रिमोट कंट्रोल और रिमोट कंट्रोल डिवाइस (जैसे अपने डीवीडी रिमोट कंट्रोल) सिर से सिर, के बारे में 5 सेंटीमीटर के अलावा / 2 इंच रखें।  डिवाइस दूरस्थ, प्रेस 5. और चाबी सीखा जा पकड़ो। लक्ष्य रिमोट कंट्रोल तेजी से पलक और बंद हो जाएगा। दूरस्थ झपकाए दो बार निशाने पर डिवाइस कुंजी जब तक डिवाइस रिमोट कंट्रोल पर कुंजी पकड़ रखें। सीखने में विफल रहा है, तो 6. डिवाइस कुंजी एक लंबे समय झपकी उत्सर्जन करता है। चरण 5 दोहराना होगा।
एक सिंगल लर्निंग कुंजी को हटाने
आप इस पर एक नया समारोह स्टोर करने के लिए एक विशेष कुंजी का इस्तेमाल किया है एक बार, आप कुंजी के मूल समारोह को बहाल कर सकते हैं।
1. प्रेस आरसीयू सेटअप। तो 9 7 6 दबाएँ।
2. प्रेस (उदाहरण के लिए डीवीडी के लिए) मोड कुंजी। मोड कुंजी दो बार झपकाए।
3. प्रेस सीखा समारोह युक्त कुंजी। मोड कुंजी दो बार झपकाए।
4. प्रेस और प्रोग्रामिंग बाहर निकलने के लिए आरसीयू सेटअप पकड़।
सब सीखा कुंजी हटाया जा रहा है
1. प्रेस आरसीयू सेटअप। तो 9 7 6 दबाएँ।
2. प्रेस मोड कुंजी दो बार (उदाहरण के लिए डीवीडी के लिए) इस विधा के लिए सब सीखा चाबियाँ साफ़ कर दिया जाएगा। मोड कुंजी दो बार झपकाए।
3. प्रेस और प्रोग्रामिंग बाहर निकलने के लिए आरसीयू सेटअप पकड़।
मास्टर पावर कुंजी का प्रयोग
आपका रिमोट आप क्रमिक रूप से एक ही कुंजी प्रेस के साथ पर और बंद पाँच उपकरणों को चालू करने के लिए सक्षम बनाता है एक सुविधा है। यह कार्यक्षमता रिमोट कंट्रोल एसटीबी मोड में है तभी काम करता है।
1. प्रेस आरसीयू सेटअप।
2. प्रेस 9 9 5. पिछले चयनित मोड कुंजी दो बार पलक होगा।
3. प्रेस शक्ति।
4. प्रेस आप पहली और प्रेस मास्टर सत्ता पर बारी करने के लिए करना चाहते हैं डिवाइस के लिए मोड कुंजी। दूसरी डिवाइस पर बदल जाते हैं और एक बार फिर से सत्ता मास्टर करने के लिए फिर मोड कुंजी दबाएँ। आप संचालित किया जा करना चाहते सभी उपकरणों को जोड़ने जब तक चरणों को दोहराएँ।
5. सेटिंग्स प्रेस एसटीबी को बचाने के लिए।
6. अगला प्रेस आरसीयू सेटअप प्रोग्रामिंग बाहर निकलने के लिए।
वॉल्यूम ताला
रिमोट कंट्रोल आप प्रत्येक डिवाइस के लिए मोड कुंजी का चयन बिना विभिन्न उपकरणों की मात्रा के स्तर को नियंत्रित करने के लिए सक्षम बनाता है। उदाहरण के लिए: यदि आप अपने डीवीडी प्लेयर पर एक फिल्म देख रहे हैं, तो आप अपने रिमोट कंट्रोल पर टीवी मोड कुंजी दबाने के बिना, अपने टीवी सेट के लिए मात्रा समायोजित कर सकते हैं।
अपने टीवी के लिए वॉल्यूम ताला सेट करने के लिए:
1. प्रेस और पकड़ आरसीयू सेटअप।
2. प्रेस 9 9 3. पिछले चयनित मोड कुंजी दो बार पलक होगा।
3. फिर टीवी और कुंजी झपकाए दो बार डिवाइस दबाएँ।
एक विशेष डिवाइस के लिए "वॉल्यूम लॉक" हटाया जा रहा है (डीवीडी के लिए उदाहरण के लिए) एक बार
1. प्रेस डीवीडी।
2. प्रेस और चाबी झपकाए दो बार मोड तक आरसीयू सेटअप कुंजी को दबाए रखें।
दो बार 3. प्रेस 9 9 3 मोड कुंजी झपकाए।
4. प्रेस VOL- कुंजी और चार बार झपकी जाएगा मोड कुंजी।
अब डीवीडी मोड में किया जा रहा है, तो आप वॉल्यूम +/- या केवल अपने डीवीडी का मूक कार्यों को नियंत्रित करने में सक्षम हो जाएगा (यह मात्रा पर नियंत्रण था प्रदान की गई)
सभी उपकरणों के लिए "वॉल्यूम लॉक" हटाया जा रहा है
1. प्रेस और दो बार पिछले चयनित मोड कुंजी झपकाए जब तक आरसीयू सेटअप कुंजी पकड़ो।
2. प्रेस 9 9 3।
3. प्रेस वॉल्यूम + कुंजी और चार बार पलक होगा अंतिम चयनित मोड कुंजी।
क्लीयरिंग कस्टम प्रोग्रामिंग
आप कस्टम प्रोग्रामिंग स्पष्ट और रिमोट कंट्रोल की डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स को वापस ले सकता है। ऐसा करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:
दो बार पिछले चयनित मोड कुंजी झपकाए जब तक 1. प्रेस आरसीयू सेटअप।
दो बार 9 8 0. पिछले चयनित मोड कुंजी झपकाए दर्ज 2. रुक जाता है, और दो बार फिर से झपकाए।
यह प्रक्रिया अपने स्थापना के कोड को प्रभावित नहीं करता है। वे दूरदराज की स्मृति में रहते हैं।
समस्या निवारण
आप एक कुंजी प्रेस जब डिवाइस कुंजी झपकी नहीं करता है। > दो (2) नई .. बैटरी के साथ बैटरी की जगह।
डिवाइस कुंजी झपकाए आप एक कुंजी दबाते हैं, लेकिन घर मनोरंजन डिवाइस जवाब नहीं है। > दो (2) नई .. बैटरी के साथ बैटरी की जगह।
डिवाइस कुंजी झपकाए आप एक कुंजी दबाते हैं, लेकिन घर मनोरंजन डिवाइस जवाब नहीं है। > यदि आप अपने घर में रिमोट कंट्रोल के लक्ष्य कर रहे हैं सुनिश्चित करें मनोरंजन के साधन और आप 4.5 मीटर की दूरी के भीतर हैं कि / डिवाइस की 15 फीट आप को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।
घर मनोरंजन उपकरणों या आदेशों को नियंत्रित नहीं करता रिमोट कंट्रोल ठीक से प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। > उपकरण ब्रांड स्थापित किया जा रहा करने के लिए सभी सूचीबद्ध कोड का प्रयास करें। सभी डिवाइस एक अवरक्त रिमोट कंट्रोल के साथ संचालित किया जा सकता है सुनिश्चित करें।
टीवी / वीसीआर Combo ठीक से जवाब नहीं है। > अपने ब्रांड के लिए वीसीआर कोड का उपयोग करें। कुछ कॉम्बो इकाइयों एक टीवी कोड और पूरे ऑपरेशन के लिए एक वीसीआर कोड दोनों आवश्यकता हो सकती है।
खेलते हैं और रोक चाबियाँ एक मोटोरोला डीसीटी-2000 केबल कनवर्टर पर काम नहीं करते। > पुन: कार्यक्रम केबल 0,476 कोड के लिए एसटीबी कुंजी।
एक काम कोड नहीं मिल सकता है अभी भी खोज विधि की कोशिश की और। > इस प्रकार है के रूप में डिवाइस कुंजी बाहर समाशोधन के बाद फिर से खोज विधि का प्रयास करें:
ए।. प्रेस दो बार डिवाइस कुंजी झपकाए जब तक आरसीयू सेटअप पकड़ और।
बी।. 9 9 2 दर्ज करें।
सी।. प्रेस और डिवाइस कुंजी जारी दो बार मंजूरी दे दी हो।
रिमोट कंट्रोल सोनी या तेज टीवी / वीसीआर Combo पर बारी नहीं है। > बिजली पर लिए, इन उत्पादों को रिमोट कंट्रोल पर प्रोग्रामिंग टीवी कोड की आवश्यकता है। सोनी के लिए, टीवी कोड 0000 और तीव्र के लिए वीसीआर कोड 0032. उपयोग टीवी कोड 0093 और वीसीआर कोड 0048 का उपयोग करें।

Featured Post

JBL PARYBOX 100 BU Connected Home-How to disassemble, software upgrade and Reset, Schematic diagram, short circuit and thermal protection

  JBL PARTYBOX 100 BY Connected Home- डिसअसेंबल कैसे करें , सॉफ्टवेयर अपग्रेड और रीसेट करें , योजनाबद्ध डायग्राम , शॉर्ट सर्किट और ...